एक बार इश्क हो जाने दो हमको भी, मस्त चुटकुले New Hindi jokes 2020

नेता जी की घोषणा
हम पेट्रोल और डीज़ल के भाव तो कम नहीं कर सकते लेकिन...
हाँ, किलोमीटर वाले पत्थरों को पास-पास लगा देते हैं,
जिससे आपकी गाड़ी ज्यादा एवरेज देने लगेगी.

Copyright Holder: Funny Jokes Hindi
मामला क्या है
जिम ज्वाइन किये हुए मुझे चार महीने हो गए, लेकिन कुछ भी नहीं बदला,
ना वजन कम हुआ, ना बॉडी बनी....
लगता है अब मुझे खुद वहां जाकर देखना पड़ेगा आखिर मामला क्या है.

Hindi jokes, Funny jokes, Latest hindi jokes, New Hindi jokes., New jokes, Joke of the day, funny pics, chutkule, Daily jokesCopyright Holder: Funny Jokes Hindi
मैंने उन्हें समझाया
दो लोग बहुत देर से आपस में गाली-गलोज कर रहे थे,
फिर मैंने वहां जाकर उन्हें समझाया....
तब जाकर मारपीट स्टार्ट हुयी.

Hindi jokes, Funny jokes, Latest hindi jokes, New Hindi jokes., New jokes, Joke of the day, funny pics, chutkule, Daily jokesCopyright Holder: Funny Jokes Hindi
इश्क हो जाने दो
बस एक बार इश्क हो जाने दो हमको भी...
फिर शायरियां चेप-चेप कर कलेजा ना फाड़ दिया तब कहना.
Hindi jokes, Funny jokes, Latest hindi jokes, New Hindi jokes., New jokes, Joke of the day, funny pics, chutkule, Daily jokes
लानत है ऐसी जिन्दगी
हमारे देश की जनसँख्या धीरे-धीरे 150 करोड़ होने वाली है,
और इस काम में मेरा कोई योगदान नहीं है...
"लानत है ऐसी जिन्दगी पर तो "
Hindi jokes, Funny jokes, Latest hindi jokes, New Hindi jokes., New jokes, Joke of the day, funny pics, chutkule, Daily jokesCopyright Holder: Funny Jokes Hindi
गर्लफ्रेंड की शादी
कल में अपनी गर्लफ्रेंड की शादी में खाना खाने गया...
वहां पर दो नयी गर्लफ्रेंड और बना लीं, अब उनकी शादी में भी खाना खाने जाऊंगा.
Hindi jokes, Funny jokes, Latest hindi jokes, New Hindi jokes., New jokes, Joke of the day, funny pics, chutkule, Daily jokesCopyright Holder: Funny Jokes Hindi
करोड़ों का नुकशान
अगर पैसा हाथ का मैल है तो फिर...
आज से हाथ धोना बंद, रोज करोड़ों का नुकशान नहीं उठा सकता में.
Copyright Holder: Funny Jokes Hindi
मन का वहम है
भूत-वूत कुछ नहीं होता इस दुनिया में, सब तुम्हारे मन का वहम है...
" हाँ, चुडैलें जरुर होती हैं "
बहुत काम आते हो
पत्नी :- जब भी तुम दारू पीकर आते हो तो, मेरे बड़े काम आते हो.
पति :- अच्छा, बताओ कैसे...?
पत्नी :- कल तुम पीकर आये थे, तो तुमने सारे बर्तन धो दिए और मेरे पैर भी दबाये.
Copyright Holder: Funny Jokes Hindi
बारिस की बूंदा बूंदी
एक बात पूछनी थी...
बारिस में जो बूंदा-बूंदी होती है, उसमें पता कैसे चलेगा की कौनसा बूंदा है और कौनसी बूंदी..?
बूंदी का रायता बनाने की सोच रहा था.
Copyright Holder: Funny Jokes Hindi
राष्ट्रीय समस्या
"आज सब्जी क्या बनानी है..?"
महिलाओं की इस समस्या को राष्ट्रीय समस्या घोषित कर देना चाहिये.
Copyright Holder: Funny Jokes Hindi
सामने दिखाओ ना
पति :- अगर तुम्हारे अन्दर वाकई कोई हुनर है तो उसे सबके सामने दिखाओ ना..?
पत्नी :- सभी के सामने आपको पीटते हुए क्या मुझे अच्छा लगेगा...!!
जीत मेरी होती है
एक महिला चुनाव में लड़ने के लिए खड़ी हुयी...
एक रिपोर्टर ने पुछा :- क्या आपको उम्मीद है की आप जीत जाएँगी..?
महिला बोली :- हाँ बिलकुल यकीन है, क्यूंकि जब भी में अपने पति से लडती हूँ तो जीत मेरी ही होती है.
Copyright Holder: Funny Jokes Hindi
ये क्या होता है
रिश्तेदार :- बेटा तुम्हारी फेसबुक, इन्स्ताग्राम, व्हाट्सअप पर अकाउंट है...?
रामू बोला :- तौबा-तौबा...ये सब क्या होता है आंटी जी..?
Copyright Holder: Funny Jokes Hindi
इतना जुर्माना क्यों देना
यातायात के नियम में बदलाव के बाद एक पत्नी अपने पति से बोली...
"तुम घर पर लाकर ही पी लिया करो, फालतू में इतना जुरमाना क्यों देना "
Copyright Holder: Funny Jokes Hindi
आज तक नहीं खाए
जिस जिस को प्याज मंहगा लग रहा है, वो कुछ दिन ना खायें...
हमें भी काजू बादाम मंहगे लगे, आज तक नहीं खाए हमने.
बड़ी मुश्किल से
रेस्टोरेंट में खाना खाने गया था, वहां लिखा हुआ था...
"कृपया प्लेट में हाथ नहीं धोएं "
फिर बड़ी मुश्किल से मैंने गिलास में घुसकर हाथ धोये.
Copyright Holder: Funny Jokes Hindi
मुझे तो डर है
पड़ोसन आजकल बार-बार अचार मांगे आ रही है...
मुझे तो डर हैं की कहीं हमारे विचार ना मिल जाएँ.
Copyright Holder: Funny Jokes Hindi
जीवन बीमा
एक बच्चे ने अपने दादा जी से पुछा...
दादाजी अपने जीवन बीमा क्यों नहीं करवाया ?
दादाजी :- क्यूंकि में चाहता हूँ की मेरे मरने का तुमको सच में दुःख हो.
Copyright Holder: Funny Jokes Hindi
महीने का हिसाब दो
पति गुस्से में :- आजकल बहुत खर्चा कर रही हो तुम, चलो मुझे पिछले महीने का हिसाब दो.
पत्नी ने हिसाब लिखना शुरू किया...
1000 रूपए :- भ.जा.कि.ग
500 रूपए :- भ.जा.कि.ग
800 रूपए :- भ.जा.कि.ग
1400 रूपए :- भ.जा.कि.ग
पति ने पुछा :- ये "भ.जा.कि.ग" क्या है...?
पत्नी :- भगवान जाने किधर गए...
आशा करता हूँ की आपको हमारी ये पोस्ट पसंद आई होगी, इसी तरह के और भी मजेदार चुटकुले पढ़ने के लिए हमारे इस ब्लॉग को फॉलो जरूर करें. धन्यवाद आपका दिन शुभ हो.

Comments

Popular posts from this blog

मस्त हिंदी जोक्स, तेरी चाची वोट डाल गयी क्या ?

एक लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड से पुछा, तुम्हारे सभी दोस्त मेरे बारे में क्या कहते हैं New jokes, Hindi jokes, New Hindi jokes., chutkule, Daily jokes