मेरे लिए लड़की देखने चलना है, hindi jokes 2020, latest jokes, funny jokes 2020, chutkule

मेरे लिए लड़की देखने चलना है, hindi jokes 2020, latest jokes, funny jokes 2020, chutkule

मजाक मत बनाओ
किसी की भी शक्ल देखकर मजाक मत बनाओ...
हो सकता है उसने तुमसे ज्यादा लड़कियां पटाई हों..!!

Copyright Holder: Funny Jokes Hindi
मिलने को बुलाया था
भाड़ में जाये वो और भाड़ में जाए उसका प्यार,
मिलने के लिए बुलाया था उसने, चालान कट गया पांच हजार.

Copyright Holder: Funny Jokes Hindi
हमेशा उपलब्ध रहता है
प्यार में चोट खाए इंसान के संपर्क में रहना चाहिये...
क्यूंकि इनके पास दारु और सिगरेट हमेशा उपलब्ध रहता है.

Copyright Holder: Funny Jokes Hindi
जरा सामने आइये
मेरे फोल्लोवर्स की लिस्ट में से जो बुजुर्ग लोग हैं,
वो जरा सामने आइये....
क्यूंकि पड़ोस वाली पोस्ट पर लड़की देखने चलना है मेरे लिए,
इतना ज्यादा ओवर टाइम
मेरा चार्जर भी मुझसे कहने लगा....
"भाई तू एक और चार्जर लेले मोबाइल के लिए, क्यूंकि इतना ज्यादा ओवर टाइम मुझसे नहीं हो पायेगा"
Copyright Holder: Funny Jokes Hindi
तीन चार गर्लफ्रेंड होती
अगर ये लड़कियां शक्ल सूरत और स्टाइल पर नहीं मरती तो..
आज मेरी भी कम से कम तीन चार गर्लफ्रेंड होती.
Copyright Holder: Funny Jokes Hindi
DP बदलते रहना चाहिये
जब तक जिन्दगी है तब तक अपनी DP बदलते रहना....
क्यूंकि मरने के बाद तो फिर एक ही फोटो में टंगे रहना है.
Copyright Holder: Funny Jokes Hindi
आज का सवाल
इसका उत्तर आप कमेंट में जरूर बताईये...
पापा से भी कुटवायेगी
सब कम करना लेकिन अपनी बहन से कभी भी लड़ाई मत करना...
क्यूंकि वो खुद तो कूटेगी वो अलग और बाद में पापा से भी कुटवाएगी.
Copyright Holder: Funny Jokes Hindi
बाइक क्यों नहीं रोकी
ट्रैफिक हवालदार :- मैंने तुमको रुकने के लिए हाथ दिया तो, बाइक क्यों नहीं रोकी..?
लड़का बोला :- वो इसलिए, क्यूंकि आपके पास तो सर पहले से ही बहुत ग्राहक खड़े थे.
Copyright Holder: Funny Jokes Hindi
किस्मत वाली
आज एक लड़की ने मुझे कपड़े धोते हुए देख लिया,तो वो बोली...
"कितनी किस्मत वाली होगी वो लड़की जिसके आप पति बनोगे "
मुझे तो ये ही समझ नहीं आ रहा की वो तारीफ कर रही थी या बेइज्जती ?
Copyright Holder: Funny Jokes Hindi
इतनी रात को
काकी ने रात को 2 बजे काका को जगाया...
काका बोले :- क्या हुआ, इतनी रात को मुझे क्यों जगाया..?
काकी बोली :- तुमको तो अपना होश रहता ही नहीं है, तुम आज नींद की गोली खाना भूल गए थे, लो अब खा लो.
hindi jokes 2020, latest jokes, funny jokes 2020, chutkule
छुप-छुपकर देखते थे
हम उस ज़माने से हैं साहब....
जब 'कांटा लगा' और 'भीगे होठ तेरे' गाने भी छुप छुपकर देखने पड़ते थे.
Copyright Holder: Funny Jokes Hindi
नयी साड़ी पहनने के बाद
एक तजा शोध से पता चला है की...
नयी साड़ी पहनने के बाद औरत उतने ही नशे में रहती है,
जितना की आदमी एक बोतल पीने के बाद होता है.
Copyright Holder: Funny Jokes Hindi
कदम चूमने आये
मौजे हमेशा धोकर ही पहनने चाहिये...
क्यूंकि कहीं ऐसा न हो की कामयाबी आपके कदम चूमने आये और वहीँ पर दम तोड़ दे.
Copyright Holder: Funny Jokes Hindi
अपडेट कर दिया हूँ
गर्लफ्रेंड :- अब तुम पहले से काफी बदल गए हो...
बॉयफ्रेंड :- हाँ सही कहा, पापा ने चप्पलों से अपडेट कर दिया हूँ.
ज्यादा छुट्टियाँ हों
नयी साल पर रामू बाजार से कलेंडर लेने गया...
दुकान वाला :- कैसा कैलेंडर दूँ...?
रामू :- जिसके अन्दर ज्यादा छुट्टियाँ हों.
Copyright Holder: Funny Jokes Hindi
कोशिश करने वालों की
कहावत है की "कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती"
लेकिन बेइज्जती तो बहुत बार हो जाती है कम्वक्तों.
Copyright Holder: Funny Jokes Hindi
दो पैरों का फर्क
एक परेशान पति अपने कुत्ते को देखकर बड़ी मासूमी से बोला...
"तुझमे और मुझमे सिर्फ दो पैरों का ही फर्क है"
Copyright Holder: Funny Jokes Hindi
पब्जी और टिक टोक नहीं है
जिन लोगों के मोबाइल में अभी तक पब्जी और टिक टोक नहीं है,
कृपया वो कमेंट में अपनी हाजिरी दे....
वतन की मिट्टी उनको सलाम करती है.
बहुत काम आते हो
पत्नी :- जब भी तुम दारू पीकर आते हो तो, मेरे बड़े काम आते हो.
पति :- अच्छा, बताओ कैसे...?
पत्नी :- कल तुम पीकर आये थे, तो तुमने सारे बर्तन धो दिए और मेरे पैर भी दबाये.
Copyright Holder: Funny Jokes Hindi
बारिस की बूंदा बूंदी
एक बात पूछनी थी...
बारिस में जो बूंदा-बूंदी होती है, उसमें पता कैसे चलेगा की कौनसा बूंदा है और कौनसी बूंदी..?
बूंदी का रायता बनाने की सोच रहा था.
Copyright Holder: Funny Jokes Hindi
राष्ट्रीय समस्या
"आज सब्जी क्या बनानी है..?"
महिलाओं की इस समस्या को राष्ट्रीय समस्या घोषित कर देना चाहिये.
Copyright Holder: Funny Jokes Hindi
सामने दिखाओ ना
पति :- अगर तुम्हारे अन्दर वाकई कोई हुनर है तो उसे सबके सामने दिखाओ ना..?
पत्नी :- सभी के सामने आपको पीटते हुए क्या मुझे अच्छा लगेगा...!!
लानत है ऐसी जिन्दगी
हमारे देश की जनसँख्या धीरे-धीरे 150 करोड़ होने वाली है,
और इस काम में मेरा कोई योगदान नहीं है...
"लानत है ऐसी जिन्दगी पर तो "
Copyright Holder: Funny Jokes Hindi
गर्लफ्रेंड की शादी
कल में अपनी गर्लफ्रेंड की शादी में खाना खाने गया...
वहां पर दो नयी गर्लफ्रेंड और बना लीं, अब उनकी शादी में भी खाना खाने जाऊंगा.
Copyright Holder: Funny Jokes Hindi
करोड़ों का नुकशान
अगर पैसा हाथ का मैल है तो फिर...
आज से हाथ धोना बंद, रोज करोड़ों का नुकशान नहीं उठा सकता में.
Copyright Holder: Funny Jokes Hindi
मन का वहम है
भूत-वूत कुछ नहीं होता इस दुनिया में, सब तुम्हारे मन का वहम है...
" हाँ, चुडैलें जरुर होती हैं "
नेता जी की घोषणा
हम पेट्रोल और डीज़ल के भाव तो कम नहीं कर सकते लेकिन...
हाँ, किलोमीटर वाले पत्थरों को पास-पास लगा देते हैं,
जिससे आपकी गाड़ी ज्यादा एवरेज देने लगेगी.
Copyright Holder: Funny Jokes Hindi
मामला क्या है
जिम ज्वाइन किये हुए मुझे चार महीने हो गए, लेकिन कुछ भी नहीं बदला,
ना वजन कम हुआ, ना बॉडी बनी....
लगता है अब मुझे खुद वहां जाकर देखना पड़ेगा आखिर मामला क्या है.
Copyright Holder: Funny Jokes Hindi
मैंने उन्हें समझाया
दो लोग बहुत देर से आपस में गाली-गलोज कर रहे थे,
फिर मैंने वहां जाकर उन्हें समझाया....
तब जाकर मारपीट स्टार्ट हुयी.
Copyright Holder: Funny Jokes Hindi
इश्क हो जाने दो
बस एक बार इश्क हो जाने दो हमको भी...
फिर शायरियां चेप-चेप कर कलेजा ना फाड़ दिया तब कहना.
दोस्तों आपको हमारी ये पोस्ट अच्छी लगे तो लाइक और शेयर जरूर करें, इसी तरह के और भी मजेदार चुटकुले पढ़ने के लिए हमारे इस ब्लॉग को फॉलो जरूर करें.

Comments

Post a Comment

Popular posts from this blog

मस्त हिंदी जोक्स, तेरी चाची वोट डाल गयी क्या ?

एक लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड से पुछा, तुम्हारे सभी दोस्त मेरे बारे में क्या कहते हैं New jokes, Hindi jokes, New Hindi jokes., chutkule, Daily jokes