यार में गरम पानी से ही रात को बर्तन धोता हूँ, मस्त जोक्स

कितने छोटे कर दूँ
एक आदमी बाल कटवाने नाई की दूकान पर गया...
नाई बोला :- बाल कितने छोटे कर दूँ साहब...?
आदमी बोला :- भाई इतने छोटे कर दे की बीवी के हाथ में ना आयें...!!
नाई ने कहा :- फिर तो साहब आप गंजी ही करवालो.

Copyright Holder: Funny Jokes Hindi
बहुत ख्याल रखती है
राम लाल :- मेरी पत्नी तो मेरा बहुत ख्याल रखती है, रात को मैंने उससे गर्म पानी माँगा तो उसने तुरंत दे दिया...!!
श्याम लाल :- यार में कुछ समझा नहीं, रात को गरम पानी की क्या जरूरत...?
राम लाल :- यार में गरम पानी से ही रात को बर्तन धोता हूँ ना...

Copyright Holder: Funny Jokes Hindi
क्या करना चाहिए
चिंकी :- मेरे पति रात को जब घर वापस आते हैं तो, उनकी कमीज पर लाल निशान लगे होते हैं...!!
पिंकी :- तू पूछती नहीं है की ये निशान कैसे और कहाँ से आये...?
चिंकी :- पूछने पर कहते हैं की ये इमली के निशान हैं, बता मुझे क्या करना चाहिए..?
पिंकी :- उस इमली को ढूँढ कर उसकी चटनी बना देनी चाहिए.

Copyright Holder: Funny Jokes Hindi
मुझसे शादी करोगे
लड़की ने पापू से पुछा :- क्या तुम मुझसे शादी करोगे...?
पप्पू :- नहीं कर सकता , क्यूंकि हमारे यहाँ शादी सिर्फ रिश्तेदारी में होती है, जैसे पापा ने मम्मी से की, बुआ ने फूफा से की भैया ने भाभी से की.

Copyright Holder: Funny Jokes Hindi
दोस्तों आपको हमारे ये जोक्स अच्छे लगे तो लाइक और शेयर जरूर करें, इसी तरह के और भी मजेदार जोक्स पढने के लिए हमारे इस ब्लॉग को फॉलो जरूर करें, धन्यवाद् आपका दिन शुभ हो.

Comments

Popular posts from this blog

मस्त हिंदी जोक्स, तेरी चाची वोट डाल गयी क्या ?

एक लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड से पुछा, तुम्हारे सभी दोस्त मेरे बारे में क्या कहते हैं New jokes, Hindi jokes, New Hindi jokes., chutkule, Daily jokes