पति-पत्नी जोक्स, चलो आज किसी होटल चलकर खाना खाते हैं

कमजोर हो गए हो
डॉक्टर :- बहुत कमजोर हो गए हो, फल खाया करो छिलके सहित...!!
रोगी :- डॉक्टर साहब पेट में बहुत दर्द हो रहा है...
डॉक्टर :- क्या खाया था...?
रोगी :- नारियल, छिलके सहित.

Copyright Holder: Funny Jokes Hindi
कोई काम था क्या
एक पति-पत्नी किसी पार्टी में गए, जब पार्टी चल रही थी तो पत्नी ने अपने पति की तरह ऊँगली से पास आने का इशारा किया...
पति आया और पुछा :- क्या हुआ, कोई काम था क्या...?
पत्नी बोली :- नहीं कोई काम नहीं था, में तो अपनी सहेलियों को दिखाना चाहती थी की आप मेरी उँगलियों पर नाचते हो.

Copyright Holder: Funny Jokes Hindi
होटल चलते हैं
पति :- चलो आज किसी होटल चलकर खाना खाते हैं...!!
पत्नी :- क्यों, मेरे हाथों का खाना खा-खा कर बोर हो गए हो क्या...?
पति :- नहीं यार आज मेरा बर्तन मांजने का मन नहीं कर रहा.

Copyright Holder: Funny Jokes Hindi
साउथ की फ़िल्में
आज से खाना खाते हुए साउथ की फ़िल्में कभी नहीं देखूंगा..
अभी-अभी एक गाड़ी का टायर मेरी थाली में आने से बाल-बाल बचा.
दोस्तों आपको हमारी ये पोस्ट अच्छी लगे तो लाइक और शेयर जरूर करें, इसी तरह की और भी मजेदार पोस्ट के लिये हमारे इस ब्लॉग को फॉलो जरूर करें, धन्यवाद् आपका दिन शुभ हो.

Comments

Popular posts from this blog

मस्त हिंदी जोक्स, तेरी चाची वोट डाल गयी क्या ?

एक लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड से पुछा, तुम्हारे सभी दोस्त मेरे बारे में क्या कहते हैं New jokes, Hindi jokes, New Hindi jokes., chutkule, Daily jokes