डॉक्टर साहब आपकी नर्स बहुत ही अच्छी है, उसका हाथ लगते ही मैं ठीक हो जाता हूँ

तबियत ख़राब है
चिंटू :– ओ पाजी ,तुम तो आज डॉक्टर के पास जाने वाले थे हुआ ??
पिंटू :– नहीं ,कल जाऊँगा.....यार आज थोड़ी तबियत ख़राब है.
नर्स बहुत ही अच्छी है
राजू :– डॉक्टर साहब आपने नर्स बहुत ही अच्छी रखी है, उसका हाथ लगते ही मैं ठीक हो जाता हूँ.
डॉक्टर :– जानता हूँ.....
बाहर थप्पड़ की आवाज मुझे भी सुनाई दी थी.
अगर डरता है तो सिर्फ
ना तलवार की धार से.....
ना गोलियों की बौछार से.....
सबसे ज्यादा डर लगता है तो सिर्फ,
पत्नी के वार से और बेलन की मार से.
एग्जाम की आंसर शीट
मैं तो एग्जाम में अपनी आंसर शीट इसलिए भी खाली छोड़ के आता हूँ...
कि मास्टर यूँ ना कहने लगे “बड़ो को जवाब देता है” 
क्या कर रहे थे इतनी देर से
लड़की :– मैं पागल हूँ क्या इतनी देर से फोन कर रही हूँ...!!
लड़का :– अरे वो मैं...
लड़की :– क्या मैं मैं ...बताओ क्या कर रहे थे इतनी देर से ?
लड़का :– अरे मैं फेसबुक पर तुम्हारी फोटो लाइक कर रहा था.
लड़की :– वाओ सो क्यूट, चलो कर लो मैं थोड़ी देर बाद कॉल करती हूँ.
कारोबार बहुत ऊँचा हो
लड़का :– मुझसे शादी करोगी ?
लड़की :– नहीं मुझे थोड़ा अलग लड़का चाहिए, जिसका कारोबार बहुत ऊँचा हो.
लड़का :– अरे मेरी पहाड़ों पर चाय की दुकान है, अब तो कर ले.
दोस्तों आपको हमारी ये पोस्ट अच्छी लगे तो लाइक और शेयर जरूर करें, इसी तरह की और भी मजेदार जोक्स पढने के लिए हमारे इस ब्लॉग को फॉलो जरूर करें, धन्यवाद् आपका दिन शुभ हो.

Comments

Popular posts from this blog

मस्त हिंदी जोक्स, तेरी चाची वोट डाल गयी क्या ?

एक लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड से पुछा, तुम्हारे सभी दोस्त मेरे बारे में क्या कहते हैं New jokes, Hindi jokes, New Hindi jokes., chutkule, Daily jokes