मैं शाही पनीर में पनीर डालना भूल गई थी, मस्त जोक्स

एक आध चीज़ रह जाये तो
लड़की की शादी होने वाली थी तो उसकी माँ बेटी को खाना बनाना सीखा रही थी,
बेटी :– माँ, शाही पनीर में कोई एक आध चीज़ रह जाये तो कोई प्रॉब्लम तो नहीं होगी ना ?
माँ :– नहीं बेटी एक आध चीजे से कोई बात नहीं...!!
बेटी :– ओह्ह चलो ठीक है, मैं शाही पनीर में पनीर डालना भूल गई थी.
धीरे धीरे से मेरी जिंदगी में
लड़की ने रोमांटिक होकर फेसबुक पर अपडेट किया –
लड़की :– “धीरे धीरे से मेरी जिंदगी में आना”
थोड़ी देर बाद लड़के का कमेंट आया....
लड़का :– कमीनी में तो धीरे धीरे ही आ रहा था, तेरे मोहल्ले वालों ने चोर समझ के पीट दिया.
अपने घर जाके बैठो
चंदू पार्क में एक लड़की के साथ बैठा था...
पुलिसवाला :– तुम यहाँ क्यों बैठे हो?
चंदू :– जी हम दोनों शादीशुदा हैं...
पुलिसवाला :– अरे तो अपने घर जाके बैठो,
चंदू :– घर जाकर साथ नहीं बैठ सकते..
पुलिसवाला :– क्यों ?
चंदू :– क्यूंकि इसका पति नहीं मानेगा.
चलो बाहर आ जाओ
सोनू :- यार पता है आज तो तेरी भाभी ने मेरे सामने अपने घुटने टेक दिए,
मोनू :- अच्छा...ये कैसे हुआ....?
सोनू :- कुछ नहीं सुबह-सुबह हम दोनों में लडाई हुयी थी, फिर थोड़ी देर बाद तेरी भाभी मेरे सामने घुटने टेकते हुए बोली....
" चलो बेड के नीचे से बहार आ जाओ, अब नहीं मरूंगी "
दोस्तों आपको हमारी ये पोस्ट अच्छी लगे तो लाइक और शेयर जरूर करें, इसी तरह किन और भी मजेदार पोस्ट के लिए हमारे इस ब्लॉग को फॉलो जरूर करें, धन्यवाद् आपका दिन शुभ हो.

Comments

Popular posts from this blog

मस्त हिंदी जोक्स, तेरी चाची वोट डाल गयी क्या ?

एक लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड से पुछा, तुम्हारे सभी दोस्त मेरे बारे में क्या कहते हैं New jokes, Hindi jokes, New Hindi jokes., chutkule, Daily jokes