मुझे नहीं खानी करेले की सब्जी, मैं तो बाहर जा रहा हूं किसी रेस्टोरेंट में

ऑटो वाले से बात कराना
एक लड़के और लड़की की फेसबुक पर दोस्ती हुई,
लड़की ने एक दिन लड़के को Call किया,
लड़की :– जानू कहाँ हो ?
लड़का :- ऑटो में हूँ,
लड़की :– झूठ मत बोलो,
लड़का :- माँ कसम सच बोल रहा हूँ..!!
लड़की :– ऑटो वाले से बात कराना,
लड़का :- अरे पगली मैं ही तो ऑटोवाला हूँ.
शर्ट अच्छी थी इसलिए
पत्नी :- जी सुनो, आपके लिए शर्ट लायी हूं...
पति :- अरे वाह! बहुत बढ़िया है, कितने की लायी हो...?
पत्नी :- दस हजार की साड़ी के साथ फ्री में मिली है,
शर्ट बहुत अच्छी थी इसलिये मुझे मजबूर
होकर साड़ी लेनी पड़ी.
मेरा जूता लेकर आ
बेटा :- मम्मी आज क्या बनाया है खाने में?
मम्मी :- करेले की सब्जी...!!
बेटा :- मुझे नहीं खानी, मैं तो बाहर जा रहा हूं किसी रेस्टोरेंट में,
पापा :- मेरा जूता लेकर आ...!!
बेटा :- नहीं पापा में तो ऐसे ही बोल रहा था,
करेले की सब्जी तो स्वास्थ के लिए अच्छी होती है
पापा :- अरे बेटा तू जूता लेकर आ, मैं भी चलता हूं तेरे साथ रेस्टोरेंट.
मेरे पास क्यों आये हो
एक आदमी किसी बाबा के पास आया, और बोला...
" बाबा मेरी पत्नी दो दिन से खामोश है "
बाबा :- अरे बेटा तो तू मेरे पास क्यों आया...?
गिनीज बुक ऑफ़ वर्ल्ड रिकॉर्ड वालों के पास जा.
दोस्तों उम्मीद है की आपको ये जोक्स अच्छे लगे होंगे, इसी तरह के और भी मजेदार जोक्स पढने के लिए हमारे इस ब्लॉग को फॉलो जरूर करें. धन्यवाद् आपका दिन शुभ हो.

Comments

Popular posts from this blog

मस्त हिंदी जोक्स, तेरी चाची वोट डाल गयी क्या ?

एक लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड से पुछा, तुम्हारे सभी दोस्त मेरे बारे में क्या कहते हैं New jokes, Hindi jokes, New Hindi jokes., chutkule, Daily jokes